Khiladi Movie Trailer Review in Hindi: रवि तेजा की एक ओर जबरदस्त मास एक्शन फ़िल्म

आज से कुछ वक्त पहले किसी ने सोचा भी नहीं होगा की बॉलीवुड की फिल्में audience को थिएटर तक लाने में तरस जाएंगी।

इसका सबसे बड़ा कारण Pushpa, जिसने पूरी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया, जैसे मानों audience किसी बढ़िया साउथ फ़िल्म की हिंदी डब का इंतज़ार ही कर रहीं थी ताकि बॉलीवुड के रीमेक खेल से हमेशा हमेशा के लिए छुटकारा मिल जाये।

लेकिन बॉस Pushpa तो बस शुरुआत हैं आगे आगे देखों होता हैं क्या?

थिएटर दुबारा खुले नहीं कि फिर से तेलुगु इंडस्ट्री बॉलीवुड के रास्ते में आकर खड़ी हो गयी हैं।

Khiladi, ये Pushpa के बाद दूसरी Pan India फ़िल्म होने वाली हैं जिससे भिड़ना बॉलीवुड के लिए काफ़ी मुश्किल होगा।

पहले तो फ़िल्म सिर्फ तेलुगु में रिलीज़ हो रहीं थी लेकिन ऑफिसियल घोषणा की जा चुकी हैं कि Khiladi अब हिंदी में रिलीज़ होगी और बॉलीवुड की बैंड बजाएगी।

Khiladi Movie Trailer Review in Hindi

Khiladi फ़िल्म का ट्रैलर रिलीज़ हो चुका हैं और सिर्फ एक शब्द काफ़ी हैं फ़िल्म को बयां करने के लिए – मास, एकदम तोड़ फोड़ जबरदस्त एक्शन थ्रिलर।

Khiladi trailer का हाईलाइट हैं इसका डरावना बैकग्राउंड म्यूजिक, पॉवरफुल थीम सॉन्ग जो फ़िल्म के सस्पेंस को अभी ढूँढकर बाहर निकालने के लिए दिमाग को चैलेंज कर रहा हैं।

वैसे तो फ़िल्म में मारधाड़ खून खराबा भर भर कर डाला गया हैं लेकिन Khiladi ट्रेलर को देखकर एक बात बिल्कुल साफ हैं की फ़िल्म में एक इमोशनल एंगल भी जरूर देखने को मिलेगा।

Khiladi की कहानी सबसे मजेदार चीज़ होने वाली हैं क्योंकि इसमे हीरो और विलेन दोनों एक ही हैं, जी हाँ, डबल रोल वाला खतरनाक ट्विस्ट जिसमें कौन जीतेगा और कौन हारेगा उसका अनुमान लगाना काफ़ी मुश्किल होगा।

रवि तेजा कमाल के परफ़ॉर्मर हैं और नॉर्थ इंडिया में भी इनकी फैन फॉलोइंग काफ़ी तगड़ी हैं और जो इनको पहली बार देख रहें हैं वो Khiladi trailer देखकर खुद को थिएटर ले जाने से रोक नहीं पाएंगे गुरु।

ये भी पढ़ें:- Liger Teaser Hindi Review: विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे

सबसे मुश्किल होगा एक ही फ़िल्म में दो अलग अलग किरदारों को प्ले करना लेकिन जितना मुश्किल काम उतना ही ज्यादा मौका हैं रवि तेजा के पास अपने टैलेंट को दुनियाँ के सामने लाने का।

इनकी पिछली फिल्म Krack ने भी audience पर काफ़ी जादू चलाया था। एक साधारण फ़िल्म को किस तरह स्पेशल वाली कैटेगरी में लाकर खड़ा करना हैं उस चीज में रवि तेजा एक्सपर्ट हैं गुरु।

वैसे एक कमाल की बात बता दूँ की ये Khiladi फ़िल्म जब सिर्फ तेलुगु में रिलीज़ हो रहीं थी और इसके हिंदी वर्जन की घोषणा नहीं हुई थी तो बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने इसके राइट्स खरीदने में काफ़ी दिलचस्पी दिखाई थी और यहाँ तक कि इसके हिंदी रीमेक का भी प्लान तैयार हो रहा था जिसमें सलमान खुद डबल रोल प्ले करके इसको करण अर्जुन के नाम से बेचने वाले थे।

इससे पहले भी सलमान रवि तेजा की सुपरहिट फिल्म किक को रीमेक कर चुके हैं और अब उसका सीक्वल भी तैयार हो रहा हैं।

लेकिन बॉस अभी तेलुगु सिनेमा का स्वेग अलग ही लेवल पर हैं और खुद Khiladi भी अब हिंदी डबिंग में रिलीज़ होने जा रहीं हैं, तो रीमेक पर ताला लग गया समझो।

लेकिन 11 फ़रवरी को Khiladi का हिंदी वर्जन डब अकेला रिलीज़ नहीं होगा बल्कि इसको बॉलीवुड की फ़िल्म Badhaai Do से क्लेश करना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें:- Radhe Shyam Trailer Review: प्रभास की देसी टाइटेनिक

अब फ़िल्म Khiladi चाहें कैसी भी हो लेकिन बधाई दो फ़िल्म की स्क्रीन्स Khiladi फ़िल्म के मुकाबले काफ़ी ज्यादा होंगी इसकी वजह से फ़िल्म का कलेक्शन शुरूआत में कम जरूर हो सकता हैं लेकिन भविष्य किसने देखा?

यहाँ कुछ भी हो सकता हैं बॉस।

आपको क्या लगता हैं दोस्त? क्या Pushpa की सफलता सिर्फ अल्लु अर्जुन तक ही लिमिटेड हैं या फिर Khiladi जैसी फ़िल्में भी बॉलीवुड को लगातार टक्कर दे सकती हैं।

रवि तेजा की फ़िल्म हिंदी में चल पाएगी या फिर audience को एंटरटेन करने में नाकामयाब हो जाएगी, आप क्या सोचते हो?

चलो फ़टाफ़ट नीचे कॉमेंट में बताओ कि 11 फ़रवरी को आप कौनसी फ़िल्म देखने वाले हो?

रवि तेजा की Khiladi या फिर बॉलीवुड की Badhaai Do?

Khiladi Movie Trailer

पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ भी शेयर कीजिए!

Leave a Reply