Radhe Shyam Trailer Review: देसी टाइटेनिक

तेलुगु सिनेमा, भईया आजकल पूरे इंडिया में इसकी धूम मची हुई हैं। पहले बाहुबली और अब पुष्पा, बॉक्सऑफिस पर एकदम आग लगा दी, पैसा ही पैसा होगा बाबू भईया।

अब बस उस सिलसिले को थोड़ा और आगे बढ़ाने कौन आया हैं जानते हो? जिसने इस सिलसिले की शुरूआत की थी, डार्लिंग प्रभास, The OG बाहुबली।

Radhe Shyam फ़िल्म का इतना हाइप बना पड़ा हैं और आज फाइनली इसका ऑफिशियल ट्रेलर भी रिलीज हो गया। फैन्स का इंतज़ार ख़त्म तो प्रभास का एग्जाम चालू, अब पास हुए या फेल, चलिए पता करते हैं।

Radhe Shyam Trailer Review

Radhe shyam trailer review hindi

अभी देखो प्रभास पर ना, larger than life जैसे रोल एकदम फिट बैठते हैं जैसे बाहुबली। यहाँ तक कि साहो में मास एक्शन सीन्स काफी बढ़िया थे।

लेकिन सीधी क्लियर बात, ये लवर बॉय वाला एंगल हैं, इसमे बन्दे की फीलिंग्स से एक्सप्रेशन कुछ खास मेच नहीं करतें। इनकी पर्सनेलिटी पर ये रोमांस वगैरह सूट ही नहीं करता। सिंपल।

फिर जो देसी वर्जन बनाने की कोशिश की गई हैं टाइटेनिक की, वो चीज उम्मीदों को थोड़ा नीचे की ओर ले आई हैं।

ये भी पढ़ें:- Atrangi Re Movie Review: धनुष की लाजवाब ऐक्टिंग का तड़का

अभी हमको हॉलीवुड की कॉपी नहीं चाहिए, वो पहले से ही बॉलीवुड में भरी पड़ी हैं। हाँ ये पाल्मिस्ट वाला एंगल हैं, वो जरूर थोड़ा इंट्रेस्टिंग लग रहा हैं।

शायद इसके द्वारा टाइम ट्रेवल का एंगल देखने को मिल जाये कहानी में। पास्ट, प्रेजेंट, फ्यूचर, कुछ छिपे ट्विस्ट्स। बस वहीं फ़िल्म को बचा सकता हैं, वरना 350 करोड़ खर्च कहाँ हुए, मुझे पर्सनली समझ नही आया, क्योंकि Radhe Shyam फ़िल्म के Trailer में ऐसा कुछ स्पेशल VFX देखने को नहीं मिला।

हाँ म्यूजिक जरूर शानदार होने वाला हैं सभी भाषाओं में। Pan India Film हैं, तो हिंदी का भी काफी ध्यान रखा गया हैं। पहले ही कुछ गाने सुपरहिट बन चुके हैं।

ये भी पढ़ें:- Pushpa Movie Review: एक फ़िल्म पड़ी पूरे बॉलीवुड पर भारी

लेकिन सीधी बात ये हैं, प्रभास से जो उम्मीदें थी वो इस ट्रैलर से बिल्कुल नहीं मिली, जो सोचा था वैसा बिल्कुल नहीं हैं।

Radhe shyam trailer - memes

बस उम्मीद यही हैं कि Radhe Shyam फ़िल्म इस ट्रैलर जैसी बिल्कुल ना हो।

कुछ पॉवरफुल कुछ नया देखने को मिले, जैसा कि आजकल तेलुगु सिनेमा का लेवल हैं जैसे कि पुष्पा। एकदम टॉप लेवल एक्सपीरिएंस। Radhe Shyam से साहो 2.0 की फ़ीलिंग आ रहीं हैं और ये बिल्कुल भी अच्छी बात नहीं हैं।

पैसा तो उसने भी कमाया लेकिन कॉन्टेंट थोड़ा ठंडा था। बोलने में बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगेगा लेकिन राजामौली सर का मैजिक इस फ़िल्म से बिल्कुल मिसिंग लग रहा हैं, जिसने रातोंरात प्रभास को पूरे भारत का स्टार बना दिया था।

उनके बिना प्रभास की पर्सनेलिटी काफी एवरेज लग रहीं हैं।

ये भी पढ़ें:- 83 Movie Review: भारत की पहली वर्ल्डकप ट्रॉफी की कहानी

स्पेशली जो हिंदी डबिंग हैं वो काफी काम बिगाड़ रहीं हैं ठीक साहो की तरह। डॉयलोग्स एक कान से घुसते हैं और दूसरे से निकल जाते हैं। उनका जो फील आना चाहिए वो एकदम गायब।

शरद केलकर की आवाज जिसने बाहुबली में प्रभास को एक अलग पहचान दिलाई थी, यक़ीन मानिए उसे दुबारा सुनने में ऑडिएंस को बिल्कुल भी परेशानी नहीं होती। लेकिन फ़िल्म मेकर्स का निर्णय, हम क्या ही कर सकतें हैं।

ये भी पढ़ें:- Parampara Season 1 Hotstar Web Series Review: एक पॉलिटिकल ड्रामा

और मुझे पहले उस इंसान से बात करनी हैं जिसने Radhe Shyam फ़िल्म का ट्रैलर बनाया हैं, नहीं भईया, क्या 3 मिनट में ही पूरी फिल्म दिखाने का मन बना लिया था क्या? कुछ तो बचाकर रखते। इतनी डिटेल्स नहीं बताने का रे बाबा।

अभी देखो बॉस, 2 हफ्ते बाद आने वाली हैं आरआरआर। जिसका इंतज़ार सिर्फ भारत को ही नहीं बल्कि पूरी दुनियाँ को हैं।

ये भी पढ़ें:- Minnal Murali Movie Review: भारत का अपना सुपरहीरो

अब ये हम और आप जैसे सिनेमा लवर्स के लिए तो गुड़ न्यूज़ हैं लेकिन Radhe Shyam के लिए वार्निंग, खतरे का लाल निशान। क्योंकि उसके ठीक अगले हफ़्ते 14 जनवरी को Radhe Shyam रिलीज़ होगी।

Radhe Shyam के लिए पहला चेलेंज तो होगा आरआरआर से ऑडिएंस को अपनी ओर खींचना और दूसरा एनटीआर, रामचरण और राजामौली की क्रिएटिविटी को मेच कर पाना। मतलब 3 वर्सेस वन।

एक तो अकेले प्रभास और फिर अब ये एवरेज ट्रेलर, बेड न्यूज़, बहुत मुश्किल होगा।

ये भी पढ़ें:- Money Heist Season 5 Vol 2 Netflix Web Series Review: दुनियाँ की सबसे बड़ी चोरी का अंत

लेकिन फाइनल निर्णय तो आपका ही होगा, नीचे कॉमेंट्स में फ़टाफ़ट अपना रिएक्शन शेयर कर दो।

Radhe Shyam का ट्रेलर कितना बढ़िया या कितना घटिया, बाहुबली 2.0 या फिर साहो 2.0, पास या फ़ेल, आप किस साइड हो जल्दी बताना।

सच सच बताओ, टाइटेनिक का देसी वर्जन बनाने की कोशिश हुई हैं या नहीं।

बाकी आर्टिकल में कुछ पसन्द आया हो या कोई शिकायत करनी हो तो हम आपको फेसबुक पर भी मिल जाएंगे।

Radhe Shyam फ़िल्म रिलीज़ डेट – 14 जनवरी 2022

पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ भी शेयर कीजिए!

Leave a Reply